क्षत्रिय समाज और उनके संगठन, हिंदुत्व की गुलामी छोड़ें

Kumbha:writing_hand:

क्षत्रिय अकेली जाती है जिसके जातिगत संगठन हिंदुत्व के लिए आंदोलन करते हैं

क्षत्रिय अकेली जाती है जिसके जातिगत संगठन दूसरी जातियों के लोगों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करते हैं

क्षत्रिय अकेली जाती है जिसके जातिगत संगठन सीएए एनआरसी जैसे मुद्दों पर भाजपा के समर्थन में प्रदर्शन करते हैं

क्षत्रिय अकेली जाती है जिसके जातिगत संगठन चीन और पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं

छत्रिय अकेली जाती है जो घोर क्षत्रिय बाहुल्य सीट पर क्षत्रियवादी और लोकप्रिय क्षत्रिय प्रत्याशी को हराकर भाजपा के घोर क्षत्रिय विरोधी और क्षत्रियों को गालियां देने एवं मुक़दमे लगाने वाले प्रत्याशी को लगातार जिताती है.

क्षत्रिय अकेली जाती है जिसने हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के लिए अपने आर्थिक सामाजिक हितों के साथ राजनीतिक हितों का भी बलिदान कर दिया है और आज बर्बादी कि कगार पर है.

ये सिर्फ क्षत्रिय जाति के लोग हैं जो बिना उकसावे के किसी जाति को गलत नहीं बोलते जबकि अन्य सभी जातियों के लोग बिना उकसावे क्षत्रियों पे आक्षेप लगाते रहते हैं.

मेरी हिंदुवादी भाजपूतो से अपील है जब हिंदुत्व के लिए इतना करते हों तो कम से कम इसका क्रेडिट तो लो. ऐसा क्यो हैं कि इतना सब करने के बाद भी हिंदूवादी लोग एक शब्द भी क्षत्रियों कि सराहना में नहीं बोलते? प्रशंसा तो दूर उल्टा कमिया निकालते हैं.

क्षत्रिय पृथ्वीराज चौहान को क्षत्रिय कह दे, तो इन्हें दिक्क़त हो जाति है, इतनी बात पर इन्हें क्षत्रिय जातिवादी दिखने लगते हैं जबकि खुद दूसरी जातियों का जाति के आधार पर गुणगान करते हैं.

अगर तारीफ़ करेंगे भी तो जाट, गूजर, अहीर वगैरह को साथ जोड़ेंगे, हिन्दुओ के सामूहिक रक्षक या योद्धा बताएंगे. जरा इनसे पूछो तो सही, किस हिसाब से ये लोग इन जातियों को क्षत्रियों के समकक्ष बताते है. ना तो इतिहास में इन्होने क्षत्रियों की तरह कोई बलिदान दिए बल्कि हिन्दू विरोधियो की सेवा कर मजे लिए और आज भी हिन्दुत्व का विरोध कर और मुसलमानो का साथ लेकर मजे कर रहे हैं. जहां क्षत्रिय आंख बंद कर भाजपा का समर्थन करता है तब भी उपेक्षा झेलता है वहीं ये जातियां बात बात पर भाजपा का विरोध करती हैं और भाजपा से इनाम पाती हैं.

माना अंधभक्त इसी लायक हैं लेकिन कम से कम हिन्दूवादियों से अंधभक्ति का सर्टिफिकेट तो ले लो. सबसे बड़ी हिंदूवादी जाति होने का कुछ क्रेडिट तो लो.

2 Likes